Sunday 2 February 2014

Funny Valentines Day Comedy pics and Jokes to share with your friends on your wall

 Funny Valentines Day jokes in Hindi and Funny photo, valentines day fun, jokes, Comedy pictures, Funny Images  , Fun with pictures, love valentines day, wish you Lover ... :) :)


संता की प्रेमिका की शादी हो रही थी और वो हंस रहा था. बंता ने पूछ क्यों तो उसने जवाब कुछ ऐसे शायराना अंदाज में दिया आप भी गौर फरमाइएं : उसने हाथों में महेंदी लगा रखी थी, हमने उसकी डोली सजा रखी थी, हमें पता था वो बेवफा निकलेगी, इसीलिए हमने उसकी छोटी बहन पटा रखी थी. :) :)


आशिक पागल हो जाती है प्यार में,
जो कसर रह जाती है वो,
पूरी हो जाती है इंतजार में,
मगर उनकी दिलरुबा नहीं समझती ,
वो चली जाती है किसी और की कार में.

लड़का (लड़की) से :कोई ऐसी बात कहो जिसे सुनकर दुःख भी हो और ख़ुशी भी.
लड़की: आई लव यू भैया…… !!!








ना वो इकरार करती है ना वो इंकार करती है,
मेरे ख्याल में वो कमबख्त मेरे, किसी दोस्त से प्यार करती है.


  
बच्चा अपने दोस्त से बोलाः कल मेरे घर लड़का पैदा होगा!
दोस्तः वाह, क्या बात कर रहे हो, पर तुम्हें कैसे पता कि लड़का ही पैदा होगा.
बच्चा बोलाः अरे साफ है, पिछली दफा मेरी मम्मी को पेट दर्द हुआ था और उसके अगले दिन मेरी मम्मी को लड़की पैदा हुई .इस बार मेरे पापा को पेटदर्द हो रहा है, तो बात साफ है कि लड़का ही पैदा होगा|


रेस्टोरेंट में लड़के ने लड़की से कहा ” आई लव यू”
लड़की:- ” मैं तुमसे प्यार नहीं करती”
लड़का:- “मेरे लिए एक बार फिर से सोच लो”
लडकी रूखे अंदाज़ में:- मैनें तुमसे कहा ना “नहीं-नहीं और नहीं”
फिर लडके ने भी तीखे अंदाज में कहा ,“वेटर टेबल की  बिल अलग अलग लाना.
वेटर उन्हें इसे तरह देखकर अलग अलग बिल्स बनाकर ले आया
लड़की ने अपना अलग से बिल देखा तो लड़के की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए बोली “आई लव यू टू. आई लव यू टू.. आई लव यू टू..यार तुम मजाक भी नहीं समझते…..”


जज :यह लड़का तुम्हें कब और कहाँ छेड़ता था?
लड़की : यह पूरा साल मेरे कमरे में रात को आकर मुझे छेड़ता था.
जज : फिर तुमने इसकी शिकायत कब की?
लड़की : जब यह एक रात छेड़ने नहीं आया.



प्रेमी: आप इस खूबसूरत और कीमती अंगूठी पर लिखवा दें “मेरे दिल की रानी शांति के लिये!”
जोहरी: मेरे ख्याल से आप इस पर सिर्फ “मेरे दिल की रानी के लिये” लिखवायें! फिर यह कभी बेकार नहीं होगी और बाद में भी इस्तेमाल कर सकेंगे.


No comments:

Post a Comment